10 जुलाई को 5 नंबर बटन दबा मोहिंदर भगत को कामयाब बनाए — विधायक रमन अरोड़ा

रमन अरोड़ा

विधायक रमन अरोड़ा ने जालंधर वेस्ट के लोगो से अपील की 10 जुलाई को 5 नंबर बटन दबा मोहिंदर भगत को कामयाब बनाए । मोहिंदर भगत एक ईमानदार और शरीफ इंसान है

जालंधर 9 जुलाई (जसविंदर सिंह आजाद)- विधायक रमन अरोड़ा ने बताया की जालंधर वेस्ट विधानसभा से मोहिंदर भगत को 10 जुलाई को 5 नंबर बटन दबा कर विजय बनाए रमन अरोड़ा ने बताया की मोहिंदर भगत जी का परिवार पूरी मेहनत से कई सालो से जालंधर वेस्ट की सेवा कर रहा ओर आगे भी करता रहेगा। मोहिंदर भगत एक ईमानदार और शरीफ इंसान है जो अपने हल्के में काफी सालो से सक्रिय है और उनका पूरा परिवार लोगो को सेवा मैं हाजिर है। उनके पिता जी भगत चुन्नी लाल जी ने भी पूरी मेहनत से लोगो की सेवा की है और अपने परिवार को भी यही सिखाया है। मोहिंदर भगत भी अपने पिता की दिशा निर्देश के अनुसार चल रहे है वह पिछले काफी समय से अपने हल्के में सक्रिय है।

जालंधर वेस्ट वह पिछली बार की तरह इस बार ये गलती न करे लोगो को अपने हल्के का विकास करने वाला ईमानदार विधायक चाहिए न की को भोली भाली जनता को धोखा दे। आम आदमी पार्टी की तरफ से जो वादे किए गए है उनको जल्दी से जल्दी पूरा किया जाएगा और जालंधर वेस्ट को सबसे बेस्ट हल्का बनायेगे मोहिंदर भगत। रमन अरोड़ा ने बताया कि मुखमंत्री भगवंत सिंह मान जी दिशा निर्देश से विकास कार्य चल रहे है उनको और तेज किया जाएगा जिससे जालंधर में मोहला क्लिनिक सहित अच्छी मेडिकल सुविधा मिल सके।

विधायक रमन अरोड़ा ने बताया की आम आदमी पार्टी ने जो वादे किए है उनको पूरा भी कर कर दिखाया है और आगे भी पूरा कर कर देखेगी। आम आदमी पार्टी ही एक ईमानदार पार्टी है जो लोगो के हितों के लिए काम करती है।

By admin

Related Post