सुशील कुमार रिंकू के प्रयासों से वेस्ट विधानसभा क्षेत्र में मजबूत हुई भाजपा

सुशील कुमार रिंकू

जालंधर में मजबूत हुई भाजपा प्रवेश तांगड़ी सहित कई बड़े नेता हुए भाजपा में शामिल

जालंधर लोक सभा अब की बार 400 पार सीटों के मिशन को पूरा करने में मजबूती के साथ करेगी सहयोग:-विजय रुपाणी

जालंधर 17 मई (जसविंदर सिंह आजाद)- जालंधर लोकसभा से भाजपा के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू के विशेष प्रयासों से वेस्ट विधानसभा क्षेत्र में कई वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा जिला जालंधर के अध्यक्ष सुशील शर्मा की अध्यक्षता में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश प्रभारी विजय रुपाणी, के नेतृत्व में भाजपा ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए कई बड़े नेताओं को भाजपा में शामिल करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई जिसमें जालंधर नगर निगम के पूर्व डिप्टी मेयर,प्रवेश तागड़ी, कांग्रेस के प्रदेश सचिव एवं पूर्व चेयरमैन, एस.सी डिपार्मेंट जिला जालंधर राज कुमार राजू, पूर्व सर्कल अध्यक्ष ईश तांगड़ी, रिटायर्ड तहसीलदार, राजकुमार तांगड़ी, कांग्रेस नेता रमन कुमार, युवा नेता सोनू भगत, एवं युवा नेता जस्सी, को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने सिरोपा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई

इस अवसर पर विशेष रूप से जालंधर लोकसभा के विस्तारक राजन शर्मा, मनोज अग्रवाल, राजन अंगुराल, अमित भाटिया भी मुख्य रूप से उपस्थित हुए।

आम आदमी पार्टी की सरकार में पंजाब के मौजूदा हालात चिंता का विषय

विजय रुपाणी ने सभी नेताओं का सिरोपा पहनाते हुए भारतीय जनता पार्टी के परिवार में शामिल होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए स्वागत किया तथा कहा कि इन लोगों का पार्टी में आने से जालंधर लोकसभा में भाजपा और ज्यादा मजबूत हुई है। विजय रुपाणी ने कहा कि इनकी आने से भाजपा को और ज्यादा बल मिलेगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार में पंजाब के मौजूदा हालात चिंता का विषय बने हुए हैं।

प्रदेश में गुंडागर्दी, अराजकता, और नशे का कारोबार अपने चरम पर है रोज प्रदेश में निर्दोष लोगों की हत्याएं लूटपाट जैसी घटनाएं आम हो चुकी है उन्होंने कहा कि पिछले दोनों कार्यकाल में निरंतर मोदी सरकार द्वारा देश में मूलभूत सुविधाओं तथा सामान्य वर्ग के जीवन को ऊंचा उठाने के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार का एक ही नारा दिया है कि भारत को आगे बढ़ाने के लिए सभी प्रांतों को भी आगे बढ़ना होगा और उनका देश की विकास की गति के साथ जोड़ना होगा। उन्होंने कहा कि सुशील रिंकू के नेतृत्व में भाजपा जालंधर लोक सभा में विजय का परचम लहराएगी और मोदी सरकार के 400 सीटों के मिशन को पूरा करने में मजबूती के साथ सहयोग करेंगे। जालंधर के विकास की रफ्तार को तेज कर स्मार्ट सिटी का काम पहल के आधार पर किया जाएगा।

By admin

Related Post